सैनिक स्कूल में पढ़ना है तो 5 दिसंबर तक करें आवेदन

  • 27 Nov 2017
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

छठी व नौवीं कक्षा में प्रवेश के लिए सैनिक स्कूल सुजानपुर टिहरा ने आवेदन मांगे हैं। इच्छुक अभ्यर्थी 5 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। प्रवेश के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 7 जनवरी को होगा। इसके आधार पर ही विद्यार्थियों को स्कूल में दाखिल दिया जाएगा।

स्कूल में प्रवेश के लिए योग्यता

छठी में प्रवेश के लिए विद्यार्थी का जन्म 2 जुलाई, 2007 और 1 जुलाई, 2008 के मध्य होना चाहिए, जबकि नौवीं में प्रवेश के लिए छात्र का जन्म दो जुलाई, 2004 से पहली जुलाई, 2005 के मध्य होना चाहिए।

आवेदन की अंतिम तिथि

आवेदन पत्र 30 नवंबर तक ऑनलाइन या डाक द्वारा मंगवाए जा सकते हैं। सामान्य श्रेणी के विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुल्क 400 रुपये व डाक से मंगवाने पर 450 रुपये, जबकि अनुसूचित जाति व जनजाति वर्ग से संबंधित अभ्यर्थियों के लिए ऑनलाइन शुल्क 250 रुपये व डाक से मंगवाने पर 300 रुपये निर्धारित किया गया है।

सैनिक स्कूल सुजानपुर के प्रशासनिक अधिकारी लेफ्टिनेंट कमांडर सचिन वर्मा ने बताया कि आवेदन पत्र पूर्ण रूप से भरकर प्रधानाचार्य, सैनिक स्कूल सुजानपुर टिहरा, जिला हमीरपुर को 5 दिसंबर तक पहुंच जाने चाहिए। निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त होने वाले, अधूरे व बिना शुल्क के आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा

प्रवेश से संबंधित अधिक जानकारी के लिए 01972-272024 या 272039 पर संपर्क किया जा सकता है।



Roshan Lal: Please provide detail of fee structure




Roshan Lal: Please provide detail of fee structure




Narinder Rana: sir, sanik school sujanpur main 6 stander main girl (Ladkiyan) bhi admission le sakte hain.




Naveen singh chauhan : This is the good news I have prepared my son for next year session so I think next year this news Flash again