वायरल वीडियो का खुलासा, BJP कार्यालय में चल रहा शराब का धंधा!

  • 04 Nov 2017
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हिमाचल प्रदेश बीजेपी जनता के बीच साफ-सुथरी छवि के रूप में पेश कर रही है। लेकिन, ये सफाई कितनी स्वच्छ है ये तब पता चल रहा है, जब कार्यकर्ता कार्यालय में शराब के नशे में धुत्त पाए जा रहे है। इस बात का खुलासा सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो कर रहा है।  (नीचे वीडियो भी देखें)

दरअसल, दो दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता ने शराब पी रखी है और वे बीजेपी कार्यालय में मौजूद है। वीडियो में शराबी कार्यकर्ता अपने बीजेपी कैंडिडेट परमजीत सिंह पम्मी जो कि दून से चुनावी दंगल में हैं उन्हें जिताने का दावा करता है। कार्यकर्ता का कहना है कि पिछले सालों में कोई विकास नहीं किया और अब यहां कि जनता बदलाव चाहती है।

उधर, जिस आदमी ने ये वीडियो शूट किया है। उनका दावा है कि कार्यालय के अंदर ऐसे और भी लोग थे, जिन्होंने शराब पी रखी थी। लेकिन, उन्होंने खुद की भलाई समझते हुए कार्यालय के अंदर जाना ठीक नहीं समझा औऱ बाहर से ही लौट आए।

हालांकि, समाचार फर्स्ट इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। लेकिन, अगर यह सच है तो बीजेपी को कटघरे में खड़ा करना लाजमी है। जो पार्टी प्रदेश में शराब माफिया समेत तमाम माफियाओं के खिलाफ मुहिम का मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रही है, अगर उसी पार्टी के लोग चुनाव जीतने के लिए शराब का सहारा ले रहे हैं, तो यह सोचने वाली बात है। गौरतलब है कि वायरल वीडियो के आधार पर जिस कैंडिडेट का नाम नशे में टुन कार्यकर्ता ले रहा है वे दून विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी कैंडिडेट है।