अजय ठाकुर हिमाचल में इस जगह खोलेंगे कबड्डी एकेडमी

  • 27 Dec 2017
  • Reporter: पंकज चम्बियाल

इंडियन कबड्डी टीम के कैप्टन कूल अजय ठाकुर हिमाचल के नालागढ़ में कबड्डी एकेडमी खोलेंगे। जिसमें प्रदेश की वुमन और मैन प्लेयर्स को खेल की बारीकियां सिखाएंगे।

अजय ठाकुर शहर में चल रही हैंडबाल प्रतियोगिता के दौरान बतौर विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने इसका ऐलान किया। उन्होंने बताया कि इससे प्रदेश का नाम देश ही नहीं बल्कि पूरे वर्ल्ड में चमकेगा।

खेल मंत्रालय को सौपेंगे अपनी फाइल

अजय ठाकुर ने इस मौके पर प्रदेश खेल विभाग के अधिकारी पर उनकी अनदेखी करने का आरोप जड़ा है। उन्होंने कहा, जब भी वह परशुराम अवार्ड के लिए अधिकारियों के पास फाइल लेकर जाते हैं, अधिकारी कोई न कोई बहाना लगाकर उन्हें वहां से चलता कर देते हैं। उन्होंने कहा कि वह अर्जुन अवार्ड के लिए भी पात्र हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में खेल मंत्रालय को अपनी फाइल सौंपकर अपना दावा पेश करेंगे।

प्रो कबड्डी में सचिन की टीम के कप्तान

अजय ने बताया कि वह जुलाई 2018 से शुरू होने वाली प्रो कबड्डी में सचिन की टीम के कप्तान हैं। उन्होंने इस बात की खुशी व्यक्त की कि जिस खिलाड़ी को भी टीवी पर खेलते हुए देखते थे आज वह उनकी टीम के कप्तान बने हैं।

गांव की गौरी से करेंगे शादी

उनकी शादी को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने बताया कि वह किसी सेलिब्रिटी से नहीं, गांव की लड़की से शादी करेंगे। इसकी तैयारियां जारी हैं।