दूसरे मैच में रोहित ने किया श्रीलंका को 'हिट', 141 रनों से मिली जीत

  • 13 Dec 2017
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

धर्मशाला वनडे में अपनी बल्‍लेबाजी के कारण आलोचना का शिकार हुई रोहित की सेना ने मोहाली में हुए दूसरे वनडे में रनों का अंबार लगा दिया। बल्‍लेबाजों के इस जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत दूसरे वनडे में आज श्रीलंका को 141 रन के बड़े अंतर से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली।

टॉस जीतकर श्रीलंका ने पहले गेंदबाजी चुनी, जो उन्हें भारी पड़ती नज़र आई। शुरुआती बल्लेबाजों में रोहित और धवन ने रनों की गति को धीरे-धीरे आगे बढाया और सेंचुरी के पार पहुंचाया। धवन के आउट होने के बाद श्रेयस और रोहित ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन बाद में श्रेयस को बाहर रास्ता देखना पड़ा। लिहाजा, कप्तान रोहित ने लंकाई गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए डब्ल सेंचुरी के साथ लंका को 393 का टारगेट दिया।

दूसरी पारी में लंकाई टीम की बल्लेबाजी शुरुआत से लड़खड़ा गई और एक के बाद एक विकेट उड़ने लगे। बल्लेबाज मैथ्यूज ही केवल पूरी टीम में अच्छा प्रदर्शन कर पाए और बाकी प्लेयर भी उनका साथ देने में नाकाम रहे। इसके बाद धड़ाधड़ विकेट उड़ने लगे और टीम इंडिया को 141 रनों से बढ़त मिली और दूसरा मैच अपने इंडिया ने अपने नाम किया।

गौरतलब है कि इससे पहले धर्मशाला में हुए मैच में टीम इंडिया की बुरी तरह हार हुई थी। लेकिन, अब इस मैच के जीत जाने के बाद मुकाबला बराबर का हो गया है और सीरिज विजेता का पता अगले मैच में चलेगा।

Leave A comment

loading...