सुनील और कीकू ने शुरू किया नया शो, कपिल शो पर संकट गहराया

  • 26 Mar 2017
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कॉमीडियन कपिल शर्मा के शो पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े की वजह से न सिर्फ उनकी दोस्ती में दरार आई है बल्कि उनका शो भी अब बंद होने की कगार पर आ गया है। कपिल को अब तक सपोर्ट करते रहे शो के बंपर यानि कीकू शारदा ने अब सुनील ग्रोवर से हाथ मिला लिया है और दोनों मिलकर एक नया शो लेकर आने वाले हैं, लेकिन ये टीवी शो नहीं होगा।

शनिवार को सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ नए शो की जानकारी साझा की। दिल्ली में 1 अप्रैल को सुनील ग्रोवर लाइव स्टेज शो डॉ. मशहूर गुलाटीज कॉमेडी क्लीनिक कर रहे हैं और इसमें उनका साथ दे रहे हैं कीकू शारदा, जो कपिल के शो में डॉ. गुलाटी नर्स बनकर आते हैं।

सुनील ग्रोवर के साथ चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया था। इसके बाद अली असगर ने भी शो से दूरी बना ली। तब कपिल को राज श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल के साथ एक एपिसोड शूट करना पड़ा, लेकिन बाद में कथित रूप से इन कलाकारों ने भी कपिल के शो को ज्वाइन करने से मना कर दिया, जिसके चलते एक एपिसोड शूट नहीं हो सका।

शो हो सकता है बंद

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद लगता है कपिल शर्मा के बुरे दिन खत्म नहीं हो रहे हैं। दरअसल, इस बढ़ती कॉन्ट्रोवर्सी को देखते हुए सोनी चैनल अब इस शो को बंद करने की सोच रहा है।

अगले महीने इस शो का रिन्यूअल होगा, जिसमें यह डील 106 करोड़ रुपये की होगी। लेकिन शो में काम करने वाले कलाकारों और बॉलिवुड सितारों के बॉयकॉट के चलते चैनल इस कॉमिडी शो के कॉन्टैक्ट को अगर रिन्यू नहीं किया तो ये शो बंद होने की कगार पर आ सकता है। हालांकि चैनल की तरफ से इसकी ऐसी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।