कपिल के शो की मुश्किलें बढ़ी, सोनी चैनल ने भी लताड़ा

  • 22 Mar 2017
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कपिल शर्मा के लिए मुसीबतें खत्म होती नहीं दिखाई दे रही है। सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ फ्लाईट में की गई हाथापाई अब कपिल शर्मा पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है। क्योंकि कपिल की इस बदसलूकी से नाराज शो के कई बड़े सितारों ने उनके साथ शूट करने से इनकार कर दिया था। दरअसल, हाल ही में विद्या बालन अपनी नई फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आई थीं।

कपिल ने मनाया नानी और चंदू चाय वाले को

एक तो कपिल 6 घंटे देरी से पहुंचे, लेकिन जब कपिल पहुंचे तो वहां ना तो डॉक्टर गुलाटी दिखाई दिए और ना ही नानी। बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने कपिल शर्मा के साथ शूट करने से साफ इनकार कर दिया था। हालांकि जैसे-तैसे कपिल ने नानी और चंदू चाय वाले को अपने सहयोगियों को मनाया, जिसके बाद वे दोनों शूट करने को मान गए। ऐसे में लग रहा है धीरे-धीरे कपिल अकेले पड़ते दिखाई दे रहे है।

सोनी चैनल वालों ली कपिल की क्लास

इतना ही नहीं अंदर की खबर यह है कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बिजनेस हेड दानिश खान ने कपिल शर्मा की क्लास लगाई थी। दानिश खान ने कपिल शर्मा से कहा, ‘सोनी टीवी की रैंकिंग बेहतर हो रही थी। ऐसे में इस तरह के विवाद से सोनी की इमेज खराब हो रही है।’