हिमाचल निर्माता के घर के पास की सड़क खस्ताहाल, गुस्साए ग्रामीणों ने दिया अल्टीमेटम

  • 11 Jan 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

हिमाचल निर्माता वाईएस परमार के घर के पास की सड़क की अनदेखी को लेकर अब ग्रामीण सरकार और विभाग से दो-दो हाथ करने को तैयार हैं। लिहाजा अब ग्रामीणों ने उक्त सड़क की मरम्मत के लिए महज एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है।

दरअसल डॉ. परमार के क्षेत्र को जोड़ने वाली डूंगाघाट-बागथन-चनालग सड़क की खस्ता हालत को लेकर क्षेत्र के गुस्साए ग्रामीण पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंचे। ग्रामीणों ने कहा कि सड़क की खस्ता हालत से वाहनों को चलाने में भी परेशानी हो रही है। इस सड़क का जो क्षेत्र पक्का किया गया था वह भी कच्चे में तबदील होना शुरू हो गया है। विभाग ने उस पर जो मिट्टी डालकर खड्डे भरे थे, उसमें इतनी मिट्टी इकट्ठी हो गई है कि दो पहिया वाहन गिरने शुरू हो गए हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि कई बार विभाग को भी इसके बारे में शिकायत दे चुके हैं लेकिन, विभाग इस सड़क की दशा सुधारने को लेकर कोई भी कार्यवाही नहीं कर रहा है जिस पर मजबूरी में उन्हें सहायक अभियंता के कार्यालय जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि यदि एक सप्ताह की भीतर सड़क की हालत नहीं सुधरी तो मजबूरन क्षेत्र के हजारों लोग सड़कों पर जाएंगे, जिसके लिए विभाग स्वयं जिम्मेवार होगा।