ऊना: फेसबुक पर दोस्ती करनी पड़ी महंगी,युवती से ठगे तीन लाख

  • 11 Jan 2018
  • Reporter: नवनीत बत्ता

फेसबुक पर हुई दोस्ती ऊना की युवती को उस समय महंगी साबित हुई जब उसके फेसबुक फ्रेंड ने उसके साथ तीन लाख की ठगी कर डाली। पैसे वापिस न करने पर युवती ने युवक के खिलाफ ऊना में शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक को पूछताछ के लिए थाना तलब कर लिया है, जहां पर युवक से पूछताछ जारी है।

बता दें कि ऊना से सटे गांव की एक युवती की दोस्ती बहड़ाला गांव के एक युवक से हो गई। दोस्ती के कुछ समय बाद युवक ने युवती से कुछ पैसे की मांग की। युवती ने भी युवक पर विश्वास करते हुए पैसे दे दिए। कुछ-कुछ समय पर पैसे मांगने पर युवती हर युवक को पैसे देती रही, जो कि रकम तीन लाख से ऊपर हो गई। अकाऊंट खाली होने पर परिजनों से युवती से पैसे का हिसाब मांगा, जिस पर युवती ने पूरी बात बताई। परिजनों के आग्रह पर युवती ने जब युवक से अपने पैसे मांगे, तो युवक ने देने से इंकार कर दिया।

इस पर परिजन बुधवार दोपहर ऊना थाना पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत दे दी। शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को थाना तलब कर लिया। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक को थाना तलब किया गया है। युवक ने पैसे लेने की बात मानी है।

Leave A comment

loading...