शत्रुघ्न सिन्हा पर गिरी BMC की गाज, बंगले पर चलाया बुलड़ोजर

  • 09 Jan 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

आए दिन बीएमसी अवैध निर्माण पर कार्रवाई को लेकर सुर्खियों में बनी रहती ही। इस बार बीएमसी की गाज बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर गिरी है। जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के छत पर एक टॉइलट, एक कार्यालय और एक पूजा घर का निर्माण अवैध रूप से किया गया था। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने शत्रुघ्न सिन्हा पर शिकंजा कसते हुए उनके जुहू स्थित 8 मंजिला बंगले में बने अवैध ढांचों को गिरा दिया गया है। बताया जा रहा है कि जिस समय बीएमसी ने ये कार्रवाई की उस समय बीजेपी सांसद घर में ही मौजूद थे।

बीएमसी की ओर से कहा गया कि शत्रुघ्न सिन्हा के बंगले 'रामायण' में अवैध निर्माण की शिकायत के बाद नोटिस जारी किया गया। बीजेपी सांसद ने बताया कि उनके घर में मामूली गड़बड़ियां थीं और उन्होंने बीएमसी स्टाफ को इसे हटाने के लिए समर्थन दिया। बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा का मुंबई के जुहू में 8 मंजिला बंगला है।

वहीं, (बीएमसी) अधिकारियों ने बताया कि बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के छत पर एक टॉइलट, एक कार्यालय और एक पूजा घर का निर्माण अवैध रूप से किया गया था। इस संबंध में सिन्हा को हमारी ओर से नोटिस भी भेजा गया, बावजूद इसके में अवैध निर्माण नहीं हटाया गया। नियमों की अनदेखी की वजह से ये कार्रवाई की गई। हालांकि बीएमसी की ओर से कहा गया कि कार्रवाई में बीजेपी सांसद ने पूरा सहयोग दिया।

Leave A comment

loading...