कांग्रेस राज में पिछड़ गया चंबा, अब होगा विकास: नड्डा

  • 22 Jan 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

चंबा के पिछड़ा घोषित होते ही बीजेपी के टॉप नेतृत्व की सक्रियता जिले में बढ़ गई है। सोमवार को परिधि गृह में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित करते चंबा के पिछड़ने के लिए कांग्रेस की सरकारों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि चंबा समेत पूरा प्रदेश कांग्रेस से मुक्त हो गया है, अब सभी जगह विकास को गति मिलेगी।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने जो वादे लोगों से किए हैं, वे सभी पूरे किए जाएंगे और इसका पहला चरण शुरू हो चुका है। जेपी नड्डा ने कहा कि आने वाले दिनों पहली प्राथमिकता जिले की स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने की है। चंबा के विकास में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी।

कांग्रेस के चलते नहीं लगा सीमेंट कारखाना: शांता कुमार

कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार ने चंबा में सिकरी धार सीमेंट प्लांट नहीं खुल पाने के लिए कांग्रेस की सरकारों को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता सीमेंट प्लांट है। क्योंकि, इससे बेरोजगारी को खत्म करने में बड़ा बल मिलेगा। इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा से प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के अस्पतालों में खाली पड़े डॉक्टर और नर्स के पदों को भरने का अनुरोध भी किया।