एक बार फिर सीएम ने दी सादगी की मिसाल,पौड़ियों पर लगाया जनता दरबार...

  • 22 Jan 2018
  • Reporter: नवनीत बत्ता

अपनी सादगी के लिए मशहूर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक बार सादगी का परिचय दिया है। सीएम जयराम ठाकुर रविवार को मंडी के सर्किट हाउस पहुंचे जहां पहले से ही जनता उनका इंतजार कर रही थी। मुख्यमंत्री जैसे ही सर्किट हाउस पहुंचे जनता की भीड़ देख उन्होंने सर्किट हाउस की पौड़ियों पर जनता दरबार लगा दिया और समस्याएं सुनने लगे।

सर्किट हाउस में सही ढंग से व्यवस्था ना होने कारण मुख्यमंत्री को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा ,लेकिन जयराम ठाकुर ने इन परेशानियों को नजरअंदाज करते हुए लोगों की समस्याएं सुनी। कम रोशनी  होने के चलते मुख्यमंत्री जयराम ने लोगों द्वारा लाए गए प्रार्थना पत्र छोटी लाइट के सहारे पढ़े और उनकी समस्याएं जल्द से जल्द हल करने का भरोसा भी दिया। सीएम यहां लगातार तीन घंटों तक खड़े रहे और एक-एक करके लोगों की समस्याएं सुनी ।

जयराम ठाकुर ने जनता से मुखातिब होते हुए कहा कि वो हर महिने मंडी में आकर लोगों से मुलाकात करेंगे और जनता की जो भी समस्याएं होंगी उसे हल करने की कोशिश करेंगे। जय राम ठाकुर बताया कि मंडी प्रवास की तारीखें निर्धारित की जाएंगी ताकि यहां के लोग आश्वस्त रहे कि उनका प्रतिनिधि उनके बीच में उनकी बात जरूर सुनेगा और उसका सामाधान भी किया जाएगा। इससे मंडी जिला के लोगों को शिमला के चक्कर भी नहीं काटने पड़ेंगे।