हिमाचल के इस ग्राउंड में खेले जाएंगे रणजी क्रिकेट ट्रॉफी के 7 वन-डे मैच

  • 14 Jan 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

हिमाचल के बिलासपुर के लुहणू मैदान में रणजी ट्रॉफी के 7 वन डे मैच खेले जाएंगे। रणजी के ये मैच 5 से 14 फरवरी तक खेले जाएंगे। जिसके लिए बिलासपुर क्रिकेट एसोसिएशन ने कमर कस ली है।

ये टीमें खेलेंगी मैच

बिलासपुर के इस खूबसूरत मैदान में उत्तर प्रदेश, दिल्ली, महाराष्ट्र, बंगाल, त्रिपुरा और केरल की टीमें अपने मैच खेलेंगी। इस टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना, गौतम गंभीर, अशोक डिंडा, संजू सैमसन, प्रवीण कुमार, ऋषभ पंत, केदार जाधव, पीयूष चावला सहित अन्य दर्जनों आईपीएल और अंडर-19 भारतीय टीम के खिलाड़ी दमखम दिखाएंगे।

शनिवार को लुहणू खेल मैदान के सभागार में वरिष्ठ उपाध्यक्ष उमेश गौतम और महेंद्र चंदेल की अध्यक्षता में बैठक हुई। संघ के सचिव विशाल जगोता ने बताया कि रणजी ट्रॉफी के 7 वन डे मैच लुहणू मैदान में खेले जाएंगे।

मैच देखने के लिए नहीं होगा कोई शुल्क

इसके लिए बिलासपुर क्रिकेट संघ ने एचपीसीए के निदेशक एवं सांसद अनुराग ठाकुर का आभार जताया है। जगोता ने बताया कि स्थानीय दर्शकों के लिए मैच देखने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। उनके बैठने की उचित व्यवस्था की जाएगी। 50-50 ओवरों के इस मैच में खिलाड़ी रंगीन कपड़ों में सफेद बाल के साथ चौके और छक्कों की बरसात करेंगे।