'हिमाचल की तरह बाकी राज्यों में फ़तह हासिल करेगी BJP'

  • 19 Oct 2018
  • Reporter: सुनील ठाकुर

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने हिमाचल से बाकी राज्यों में जीत की हुंकार भरी है। बिलासपुर में नड्डा ने कहा कि मध्य प्रदेश, झारखंड, राजस्थान सहित सभी प्रदेशों में विधान सभा चुनाव जीतेगी। पश्चिम बंगाल में हुए पंचायत चुनाव में तो दूसरे स्थान पर बीजेपी रही है, क्योंकि वहां सत्तारूढ़ दल ने भारी हिंसा करवाई थी।

नड्डा ने कहा कि बीजेपी कैडर बेस पार्टी है और पार्टी के कार्यकर्ता जमीन से जुडे हैं। इसलिए जहां भी विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, वहां बीजेपी परचम लहराएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कद बढ़ा है, इसलिए भारत भी विश्व में तेजी से आगे बढ़ रहा है। विरोधी राजनैतिक दल स्वार्थ की राजनीति के कारण गठबंधन राजनीति को हवा देने में लगे हुए हैं। लेकिन वह सफल नहीं होंगे। ममता बनर्जी का पश्चिम बंगाल के बाहर कोई जनाधार नहीं है। इसलिए बीजेपी इस खोखले गठबंधन की कतई परवाह नहीं करती है।

एम्स पर बोले जेपी नड्डा

नड्डा ने कहा कि एम्स का काम पूरी तरह से अप्रैल 2019 से शुरू हो जाएगा। जुलाई 2020 तक 300 बिस्तर औऱ 15 अक्टूबर तक पांच सौ, 15 जनवरी 700 बिस्तर की सुविधा वाला अस्पताल लोगों के लिए बन जाएगा। इससे पहले उन्होंने हैंडबॉल खिलाड़ियों को समानित किया।