#MeToo: पर्दे की डर्टी पिक्चर!, आलोकनाथ पर क्रू मेंबर ने भी लगाया आरोप

  • 10 Oct 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए सेक्सुअल हैरासमेंट के बाद MeToo अभियान दिन-प्रतिदिन तेज होता जा रहा है। एक के बाद एक एक्ट्रेस, खिलाड़ी और अब तो क्रू मेंबर भी बड़े स्टार एक्टरों के नाम से खुलासे कर रही है। इसी बीच 'बाबूजी' किरदार से फेमस आलोकनाथ की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। पहले जहां विंता नंदा ने उनपर आरोप लगाए, वहीं अब 'हम साथ-साथ हैं' कि क्रू मेंबर ने उनपर सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोप जड़ दिए हैं।

62 वर्षीय महिला ने अपना नाम न बताते हुए एक न्यूज़ पोर्टल को आपबीती सुनाई है। वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग चल रही थी और वह आलोक नाथ को कॉस्ट्यूम लेकर उनके पास गई। जैसे ही उन्हें कपड़े दिए वह उनके सामने ही अपने कपड़े उतारने लगे। वह हैरान थीं और वहां से जल्द से जल्द निकलने की कोशिश करने लगी। उन्होंने बताया कि जब वह वहां से भागने की कोशिश करने लगीं तो उन्होंने उनका हाथ पकड़ लिया और इस दौरान उनसे हाथापाई भी की। उन्हें अच्छी तरह से याद है कि वह झटके से उनका हाथ छुड़ाकर उस कमरे से भाग निकली थीं।

मंत्री पर पत्रकार ने जड़े आरोप

मीटू अभियान में केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर पर पत्रकार प्रिया रमानी भी आरोप लगे हैं। उन पर आरोप है कि जब वे संपादक थे तो उन्‍होंने कई महिला पत्रकारों का यौन उत्‍पीड़न किया। इस सिलसिले में कई पत्रकारों ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अकबर पर सार्वजनिक रूप से आरोप लगाए हैं।