रजत मर्डर के सिलसिले में नेरवा बाजार में अभिभावकों ने निकाली रोष रैली

  • 22 Oct 2018

उपमंडल चौपाल के नेरवा में 5 अक्टूबर को हुए रजत मर्डर केस के सिलसिले में रजत के अभिभावकों और अनुसूचित जाति संघ चौपाल के लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। ये धरना जहां पर रजत की हत्या की गई थी वहां से लेकर नेरवा बाजार तहसील कार्यालय तक किया गया। इसमें अभिभावकों सहित अनुसूचित जाति संघ के लोगों ने उपमंडल अधिकारी और डीएसपी से गहराई से छानबीन करने की मांग की।

इस दौरान रजत की माता सत्या देवी, पिता बलदेव सिंह और अनुसूचित जाति चौपाल की अध्यक्ष संतराम गाजटा हरीश चंद डोगरा, जीत सिंह नेहटा ने उपमंडल अधिकारी चौपाल मुकेश रिपसवाल और डीएसपी चौपाल संतोष शर्मा से रजत के केस की गहराई से छानबीन करने की मांग की। उन्होंने रजत के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की और निखिल के नाबालिग घोषित करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट, पंचायत रिकॉर्ड व स्कूल के दस्तावेज खंगालने की मांग की।

वहीं दूसरी ओर रजत के माता पिता ने पुलिस की तारीफ करते हुए कहा की पुलिस ने हत्यारों को 1 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था। उधर डीएसपी चौपाल संतोष शर्मा ने कहा कि चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया गया है और आरोपी के खिलाफ धारा 341, 323, 506, IPS 302 और एट्रोसिटी एक्ट 3-4 के तहत मुकद्मा दर्ज कर लिया गया है।