iBall ने लॉन्च किया नया टैबलेट, जानिए क्या है खास..

  • 13 Nov 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

iBall ने सोमवार को भारत में अपने नए टैबलेट Slide Elan 3x32 को लॉन्च किया है। इस 10-इंच टैबलेट में ब्लैक फिनिशिंग दी गई है और इसमें 22 क्षेत्रीय भाषाओं का सपोर्ट भी मौजूद है। कंपनी ने इस टैबलेट की कीमत 16,999 रुपये रखी है। ये टैबलेट केवल मैट फिनिशिंग के साथ जेट ब्लैक केसिंग में ही उपलब्ध होगा। इस टैबलेट में स्पीकर ग्रिल बैक की तरफ दिया गया है। ग्राहक इसे चुनिंदा ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।


जानें क्या है खास-

ये टैबलेट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है और इसमें 10.1-इंच IPS HD (1280x800 पिक्सल)  डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 3GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर मौजूद है। इस टैब की इंटरनल मेमोरी 32GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है।

iBall Slide Elan 3x32 में ऑटोफोकस और LED फ्लैश सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में अलग-अलग शूटिंग मोड और फिल्टर्स के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस टैबलेट में 7000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो 20 दिनों का स्टैंडबॉय देने में सक्षम है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से इस टैब में Wi-Fi, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, कास्ट स्क्रीन, 3.5mm ऑडियो जैक, चार्जिंग के अतिरिक्त DC  पिन, OTG सपोर्ट के साथ माइक्रो USB और एक माइक्रो HDMI पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। जैसा की हमने ऊपर बताया इस टैब में 22 क्षेत्रीय भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है।