शारीरिक शिक्षकों के पदों के लिए 15 नवंबर को हमीरपुर में इंटरव्यू

  • 09 Nov 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर के कार्यालय में शारीरिक शिक्षकों के सात पदों को भरने के लिए 15 नवंबर को सुबह 10 बजे से इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। इसके लिए रोजगार कार्यालय ने पात्र अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी कर दिए हैं। यदि किसी अभ्यर्थी को कॉल लेटर नहीं मिला है तो वह निर्धारित तिथि और स्थान पर पहुंचकर साक्षात्कार में भाग ले सकता है।

शारीरिक शिक्षकों इन सात पदों में सामान्य वर्ग के 5, ओबीसी आईआरडीपी का 1 और एसटी का 1 पद भरा जाएगा। अभ्यर्थियों को अपने साथ दसवीं, बारहवीं के प्रमाण पत्र, संबंधित डिप्लोमा, जाति और कैटागिरी प्रमाण पत्र, रोजगार रजिस्ट्रेशन कार्ड, चरित्र प्रमाण पत्र, बोनाफाइड और पासपोर्ट साइज फोटो लाना अनिवार्य है। जो अभ्यर्थी निर्धारित तिथि पर साक्षात्कार में उपस्थित नहीं होगा बाद में उसकी इन पदों के लिए उम्मीदवारी मान्य नहीं होगी।

उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा हमीरपुर देशराज भड़वाल का कहना है कि 15 नवंबर को सुबह दस बजे से साक्षात्कार शुरू होंगे। उन्होंने कहा कि कॉल लेटर जारी किए गए हैं। यदि किसी को कॉल लेटर नहीं मिलता है और वह पदों के लिए पात्रता रखता है तो साक्षात्कार में भाग ले सकता है।