ये कैसा शिखर पर हिमाचल, जयराम सरकार के 10 महीने के कार्यकाल में हुए 100 मर्डर: अग्निहोत्री

  • 05 Nov 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था के मुद्दे पर मुख्यमंत्री की निंदा करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार के 10 महीने के कार्यकाल में प्रदेश में 100 हत्याएं हो चुकी हैंऔर सीएम जयराम प्रदेश के विकास के शिखर पर पहुंचने की बात करते हैं।

उन्होंने चूड़धार के जंगल में जुलाई माह में गुम हुई 6 वर्षीय श्रुति को जिंदा ढूंढने में सिरमौर पुलिस और प्रशासन के नाकाम रहने को उन्होंने प्रदेश सरकार की नाकामी करार दिया। नेता विपक्ष के अनुसार स्थानीय पुलिस व प्रशासन यदि उपमंडल संगड़ाह के चूड़धार के जंगल में उक्त मासूम को जिंदा तलाशने के काबिल नहीं थे तो राज्य सरकार को केंद्र से मदद जैसे उपायों से उसकी जिंदगी बचाने की कोशिश करनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा कि सरकार और सरकारी तंत्र द्वारा श्रुति की जान बचाना तो दूर, उसका शव भी नहीं ढूंढा जा सका। जिसे गत सप्ताह भेड़पालकों द्वारा ढूंढ निकाला गया। रविवार को कुब्जा पवेलियन में आयोजित कांग्रेस रेणुका जी मंडल की आम सभा की बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने वर्तमान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किए जा रहे उद्घाटनों को पूर्व सरकार की देन बताया। उन्होंने यहां तक कह डाला कि विपक्ष और जनता तो दूर प्रदेश के बीजेपी नेता भी यह समझ नहीं पा रहे हैं कि जयराम सरकार क्या कर रही है।