पठानकोट : गन प्वाइंट पर 4 संदिग्ध इनोवा लेकर हुए फरार, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

  • 14 Nov 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

पठानकोट के माधोपुर स्थित रेलवे स्टेशन के पास 4 संदिग्ध गन प्वाइंट पर इनोवा गाड़ी को लेकर फरार हो गए हैं। मामला मंगलवार रात 11.30 बजे का है। संदिग्ध व्यक्तियों ने यह इनोवा जम्मू से पठानकोट आने के लिए हायर की थी। घटना के बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां सतर्त हो गई हैं।

घटना की जानकारी देते हुए इनोवा ड्राइवर राज कुमार ने बताया कि गत रात्रि को करीब 9 बजे उसने गाड़ी जम्मू रेलवे स्टेश्न के पास खड़ी की थी। इसी दौरान  टैक्सी स्टैंड के मैनेजर हनी सिंह के पास कुल 4 व्यक्ति आए। उनकी आयु लगभग 35 से 40 वर्ष थी। वह कहने लगे कि उन्हें पठानकोट में जाना है।

मैनेजर ने उन्हें वहां से लगभग 9 बजे के करीब पठानकोट के लिए रवाना कर दिया। इस दौरान गाड़ी जैसे ही लगभग 11.30 बजे के करीब जम्मू-कश्मीर के लखनपुर से पंजाब में प्रवेश हुई तो उसने टोल कटवाने हेतु गाड़ी को माधोपुर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित टैक्स बैरियर पर खड़ा किया। इतने में गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे एक व्यक्ति ने उसे कहा कि उसे उल्टी आ रही है।  गाड़ी को कहीं आगे खड़ी करे, जैसे ही उसने गाड़ी को आगे खड़ा किया तो कंडक्टर सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसका गला दबा दिया।

राज कुमार गला छुड़ाकर गाड़ी से बाहर निकला तो सभी लोग बाहर निकल आए। उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी की चाबी छीन ली और धमकी देने लगे की गाड़ी में बैठ जाओ नहीं तो गोली मार देंगे। इस दौरान उन्होंने चालक का मोबाइल भी छीन लिया और धक्का देकर वहां से भाग गए। इसके बाद इनोवा चालक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच में जुट गई हैं। जम्मू और पंजाब पुलिस ने भी सर्च अभियान चला दिया है।