पंजाब में आतंकियों की घुसपैठ से हड़कंप, पुलिस ने जारी किया जाकिर मूसा का पोस्टर

  • 16 Nov 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

पंजाब में आतंकियों के घुसने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस ने राज्य में चौकसी बढ़ा दी गई है ताकि पठानकोट जैसी कोई दूसरी वारदात एक बार फिर से न हो जाए। गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा- हमारे पास इस बात की जानकारी थी कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने फिरोजपुर के रास्ते में पंजाब में घुसपैठ की है। उन्होंने कहा कि इसके बाद एहतियाती कदम उठाए गए हैं। अतिरिक्त बलों की तैनाती की गई है। जगह-जगह तलाशी की जा रही है।

 पंजाब पुलिस की तरफ से आतंकी जाकिर मूसा की तस्वीर जारी की गई है। एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा कि हमारे पास उसके अमृतसर के पास होने की खुफिया जनाकारी थी। इसलिए, हमने सार्वजनिक तौर पर वांछित के पोस्टर लगाए दिए हैं और लोगों से यह अपील की है कि वह उसके बारे में किसी तरह की जानकारी फौरन बताएं।

बता दें कि खुफिया एजेंसियों ने वीरवार को पंजाब पुलिस को आतंकि गतिविधियों के बारे में अलर्ट कीया था । एजेंसियों ने अलर्ट करते हुआ बताया था कि जैश के 6-7 आतंकी पंजाब में घुसे हैं जिसके बाद से पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया था। इसी बीच अब ये खबर आ रही है कि जैश ए मोहम्मद के आतंकी जाकिर मूसा को अमृतसर में देखा गया है इसके चलते पंजाब पुलिस ने आतंकी जाकिर मूसा को पोस्टर जारी किया है।