CM की गीदड़ धमकियों ने नहीं डरती कांग्रेस, चार्जशीट में मिलेंगे सबूत

  • 04 Dec 2018
  • Reporter: पी. चंद

कांग्रेस का सरकार के ख़िलाफ चार्जशीट तैयार करने का अभियान जोरों पर हैं। इसी कड़ी में एक ओर जहां सरकार भी इस पर सख़्त रूख अपनाए हुए हैं, वहीं कांग्रेस भी इस चार्जशीट में कोई क़सर छोड़ने वाली नहीं है। मंगलवार को एक बार फिर कांग्रेस ने चार्जशीट पर सरकार के खिलाफ बयान दिया है। प्रदेश अध्यक्ष सुक्खू ने कहा कि मुख्यमंत्री चार्जशीट को लेकर जो धमकियां दे रहे हैं उनसे कांग्रेस डरने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर को कांग्रेस सरकार के समय की चार्जशीट पर कार्रवाई करने से कौन रोक रहा है। 11 महीने में सरकार को उच्च स्तरीय एजेंसी से जांच कराकर दूध का दूध, पानी का पानी कर देना चाहिए था। रही उनके खिलाफ चार्जशीट की बात तो वे सब सबूतों के आधार पर होगी। चार्जशीट कमेटी को सबूतों के साथ दस्तावेज सौंपने वालों की बड़ी तादाद है। चार्जशीट के सार्वजनिक होने पर बीजेपी के कई चेहरों से नकाब उतर जाएगा।

उदाहरण देते हुए सुक्खू ने कहा कि हिमाचल की दवा निर्माता कम्पनियों के सैंपल लगातार फेल हो रहे हैं। इससे प्रदेश की साख को बट्टा लगा है। सरकार नकली दवाओं के निर्माण का रैकेट नहीं तोड़ पा रही। बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से अब तक दवाओं के 92 सैंपल फेल हो चुके हैं। सरकार और दवा कंपनियों की इस मिलिभगत का भी चार्जशीट में खुलासा करेंगे।