सिंगर पैपॉन ने किया बच्ची को किस, पॉस्को के तहत मामला दर्ज

  • 23 Feb 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

बॉलिवुड में बतौर प्लैबैक सिंगर कई चार्ट-बस्टर गाने गा चुके पैपॉन पर नाबालिग को जबरन किस करने का आरोप लगा है। पैपॉन पर पॉस्को के तहत केस भी दर्ज कर लिया गया है। Voice of India Kids में मेंटॉर की भूमिका निभा रहे पैपॉन ने एक कंटेस्टेंट को जबरन किस कर लिया। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और मामला तूल पकड़ चुका है।

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने पैपॉन के खिलाफ केस दर्ज कराया है। सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट में पैपॉन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि वे रियलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतिंत हैं। शो में कई सारी नाबालिग लड़कियां कंटेस्टेंट हैं लेकिन वैन में कोई भी महिला क्रू मेंबर नहीं थी।

गौरतलब है कि रियलिटी शो 'द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स' में होली के त्यौहार वाला एक स्पेशल ऐपिसोड शूट किया गया। इसमें पैपॉन के साथ बच्चे होली के गीत गाते हुए दिखा ई दे रहे हैं। यह पूरे दृश्य को फेसबुक लाइव के जरिए फिलाया जा रहा था। वीडियो में मौज-मस्ती करते पैपॉन ने एक बच्ची को किस करते हैं और इसके तुरंत बाद फेसबुक लाइव बंद करने के लिए बोलते हैं। यह वीडिय यूट्यूब पर मौजूद है।