OMG: 2015 से अंडे दे रहा 14 वर्षीय अकमल

  • 11 Mar 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

इंडोनेशिया के दक्षिण में स्थित सुलावेसी राज्य के गोवा का एक लड़का 2015 से अंडे दे रहा है। 14 वर्षीय अकमल अभी तक 20 अंडे दे चुका है, जो बिलकुल मुर्गी के अंडों की तरह ही होते हैं। लड़के द्वारा अंडे देने की घटना से चिकित्सक तक परेशान हैं।

बताया जा रहा है कि अकमल ने पहला अंडा 2015 में दिया था। पहले तो डाक्टरों को इस बात पर भरोसा नहीं हुआए परंतु जब अकमल ने डाक्टरों के सामने 2 अंडे दिए तो वह हैरान रह गए। वहीं डाक्टरों का कहना है कि मनुष्यों के लिए अंडे देना असंभव हैए विशेष रूप से पाचन तंत्र में। डाक्टरों के एक दल ने इन अंडों का परीक्षण किया और उन्होंने पाया कि यह अंडे मुर्गी के ही अंडे हैं। डाक्टरों ने कहा कि हो सकता है कि इन अंडों को जानबूझकर लड़के के अंदर डाला जा रहा हो। चिकित्सकों अकमल को एक सप्ताह के लिए निगरानी में रखा गया है।

वहीं, दूसरी तरफ अकमल के पिता रुस्ली ने कहा कि उसने कभी भी पूरा अंडा नहीं खाया और न ही इस मामले में कोई काला जादू है। उन्होंने कहा कि 2 साल में उसने  कुल 20 अंडे दिए हैं। जब पहला अंडा फोड़ा थाए तो यह भीतर से पूरा पीला था। एक माह बाद जब दूसरा अंडा फोड़ाए तो इसके भीतर पूरा हिस्सा सफेद थाए पीला नहीं था।