गंभीर बीमारी की चपेट में इरफान खान, कहा- 'मेरे लिए दुआ करें'

  • 06 Mar 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के फैन्स को इस खबर से झटका लग सकता है। इरफान खान इन दिनों किसी दुर्लभ बीमारी से पीडि़त हैं। इसकी जानकारी खुद इरफान खान ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने कहा कि वह किसी दुर्लभ बीमारी से पीडि़त हैं लेकिन इसकी जांच रिपोर्ट आने तक वह इस बीमारी को लेकर कुछ भी साझा नहीं करेंगे।

51 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि वह और उनका परिवार उनकी बीमारी की खबर से काफी विचलित हैं। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में किसी भी तरह की अटकलें न लगाएं। इरफान खान ने ट्वीट किया किसी दिन आप सुबह उठते हैं, तो आपको लगता है कि जिंदगी हिल गई है।

बीते 15 दिनों से मेरी जिंदगी में एक रहस्यमयी कहानी चल रही है। मुझे जितना पता चल सका है, उसके मुताबिक मैं एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा हूं। मैंने जिंदगी में कभी समझौता नहीं किया। मैं हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता रहा और आगे भी ऐसा ही करूंगा।

मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। हम बेहतर रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे ही सारे टेस्ट हो जाएंगे, मैं आने वाले दस दिनों में अपने बारे में बात दूंगा। तब तक मेरे लिए दुआ करें।