बिलासपुर: रेस्ट हाऊस में मिला वनकर्मी का खून से लथपथ शव

  • 12 Mar 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

बिलासपुर के साथ लगते लखनपुर फॉरेस्ट रेस्ट हाऊस के चौकीदार का शनिवार रात के समय संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। जिसमें अधेड़ का शव बुरी तरह खून से लथपथ पाया गया है। मृतक की पहचान महेंद्र पाल उम्र 60 साल निवासी औहर के रूप में हुई है। मृतक 31 मार्च को सेवानिवृत होने वाला था।

वहीं, इस संदर्भ में पुलिस का कहना है कि व्यक्ति की मौत ऊंचाई से गिरने से हुई है। लेकिन जानकारी के अनुसार जहां पर व्यक्ति की मौत हुई है वहां पर शराब, मीट और अन्य नमकीन आदि सामान मिला है। वहीं इन सामानों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि वहां पर लोग मौत होने के कुछ समय पहले शराब पी रहे थे। हालांकि अभी तक वहां पर किसी भी प्रकार का सबूत पुलिस को बरामद नहीं हुआ है, लेकिन संदिग्ध परिस्थितयों में व्यक्ति की हुई मौत कई सवाल खड़े कर रही है।

वहीं फॉरेस्ट रेस्ट हाऊस में तैनात चौकीदार ने बताया कि महेंद्र पाल करीब 8 बजे रेस्ट हाऊस को पानी की सप्लाई करने वाले टैंक में पानी देखने के लिए गया। जब रात 10 बजे तक वह रेस्ट हाऊस में वापस नहीं आया तो वह उसे देखने के लिए टैंक के पास पहुंचा। इस दौरान उसने महेंद्र को खून से लथपथ हालत में पाया।
 
सदर थाना प्रभारी ओंकार सिंह ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।  डीएफओ बिलासपुर सरोज भाई पटेल ने कहा कि पुलिस की जांच का इंतजार है। उन्होंने कहा कि पुलिस को जांच के लिए हर संभव मदद की जाएगी।