गुड़िया प्रकरण: पूर्व SP-DGP की मुलाकात मामले सरकार को सौंपी रिपोर्ट

  • 13 Mar 2018
  • Reporter: पी. चंद

गुड़िया मामले से जुड़े सूरज हत्याकांड मामले में जेल में बंद आरोपी पूर्व SP डीडब्ल्यू नेगी और डीजीपी मरढी के मुलाकात मामले में डीजीपी जेल सोमेश गोयल ने सरकार को रिपोर्ट सौंप दी है। अब सरकार इनकी मुलाकात के रिपोर्ट पर अगला निर्णय लेगी औऱ उम्मीद है कि कुछ नया खु़लासा इस मामले में हो सकता है।

याद रहे कि 10 फरवरी को डीजीपी मरढी ने जेल में बंद आरोपी पूर्व SP DW नेगी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात को गुप्त रखा गया था, लेकिन जब डीजीपी जेल सोमेश गोयल को इसका पता चला तो उन्होंने जेल अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी। जेल अधीक्षक ने रिपोर्ट में खुलासा किया कि ये मुलाकात जेल में नहीं, बल्कि उनके कमरें में हुई थी और डीजीपी मरढी के साथ 2 अधिकारी भी मौजूद थे। अपने पद को देखते हुए उन्होंने डीजीपी को आरोपी से मिलने से नहीं रोका।

इसके बाद अब डीजीपी जेल सोमेश गोयल ने ये रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है। वहीं, सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक रिपोर्ट में मुलाकात का समय के साथ सीसीटीवी फुटेज भी सरकार को सौंप दी गई है। उधर, मौजूदा डीजीपी मरढी सरकार के भी काफी करीबी बताएं जाते हैं। अब देखना ये होगा कि सरकार इसपर क्या फैसला लेती है।