मनाली में बॉलिवुड की क्विन ऐसे मना रहीं हैं 31वां जन्मदिन

  • 23 Mar 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

बॉलिवुड की क्विन नाम से मशहूर कंगना रनौट आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्म और सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने रिवॉल्यूशनरी अंदाज से प्रभावित करने वाली कंगना का जन्मदिन मनाने का अंदाज भी बेहद प्रभावी है। उन्होंने इस मौके पर अपने नए घर मनाली में 31 पौधे लगाकर अपना जन्मदिन मनाया।

पिछले दिनों मनाली में स्थित अपने घर में गृह प्रवेश पूजा के बाद वह परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक़्त यहीं बिता रही हैं। आज कंगना प्रकृति को बेहतर बनाने की अनूठी पहल कर रही हैं। इस मौके पर उनके परिवार के लोग उनके साथ हैं। उनकी कुछ ख़ास तस्वीरें उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किए हैं।

कंगना रनोट को खाने पकाने और पोएट्री लिखने का शौक है। साथ ही फिट रहने के लिए योग करती हैं और साथ ही साथ रीडिंग का भी शौक है। अभिनय की दुनिया में जो मुकाम कंगना ने हासिल किया है, वह शायद ही किसी फिमेल एक्टर के नाम रहा हो। अपने बेबाक अंदाज और अभिनय से उन्होंने हिंदी सिनेमा में फीमेल एक्टर्स के लिए एक नजीर पेश किया है।

अपनी पहली फिल्म गैंगस्टर से करियर की शुरुआत करने वाली कंगना को असल पहचान 2008 में मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' से मिली। इस फिल्म में उनके रोल को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया। लेकिन, क्विन मूवी ने देश के हर घर में उन्हें स्थापित कर दिया और फिर उन्हें बॉलिवुड की क्वीन का खिताब जनता ने दे दिया।

कंगना पिछले काफी दिनों से मनाली और दिल्ली में रह रही हैं। पिछले दिनों ही वह अपने परिवार के साथ एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थीं।

कंगना रनौट को उनके जन्मदिन पर टीम समाचार फर्स्ट की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आने वाले सालों में वह बॉलिवुड में अभिनय की दिशा में ढेरों नए कीर्तिमान गढ़ेंगी।