MTV रोडीज के टॉप-5 में पहुंची हिमाचल की 'सुरभि', ये है अगला टारगेट

  • 30 Apr 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

हमीरपुर के ग्रामीण क्षेत्र से निकल कर एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज एक्सट्रीम में जगह बनाने में सुरभि राणा सफल हुई है। एमटीवी पर चल रहे रोडीज शो में काम कर रही सुरभि राणा का सपना बड़े पर्दे पर आने का रहा है। अपने सपने को पूरा करने के लिए सुरभि राणा ने कड़ी मेहनत की और रोडीज के ऑडिशन में सलेक्शन हो गई। एमटीवी के रोडीज शो में टॉप 5 में सुरभि ने जगह पा ली है।

बिग बॉस में जाने का है सपना

सुरभि राणा का कहना है कि रियलटी शो रोडीज के बाद अब बिग बॉस के लिए ऑडिशन में हिस्सा लेना है और उम्मीद है कि बिग बॉस के लिए भी चयन होगा। सुरभि का कहना है कि हिमाचल के युवा आज के समय में ड्रग्ज के नशे की चपेट में आ रहे हैं जो कि नहीं करना चाहिए। हिमाचल मेहनती लोगों के लिए जाना जाता है इसलिए युवाओं को कड़ी मेहनत कर खेल और अन्य फील्ड में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए।

नेहा धूपिया की गैंग की मेंबर बनी सुरभि

रोडीज शो में नेहा धूपिया की गैंग की मेंबर बनी सुरभि राणा का कहना है कि बड़े स्टार के साथ रियलटी शो में काम करने का बहुत मजा आया है और उम्मीद है कि हिमाचल के लोगों का स्पोर्ट भी शो के दौरान मिलेगा।

हमीरपुर जिला के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के रंगड गांव में सुरभि की प्रारंभिक शिक्षा गांव के स्कूल में हुई और बाद में हमीरपुर में पढाई की। सुरभि का कहना है कि हालांकि वह गांव के स्कूल से पढ़ी लेकिन उन्हें वहां बेहतर शिक्षा दी जाती थी और आत्मविश्वास जगाने में भी अध्यापकों और परिवार ने सहयोग दिया। डेंटिस्ट के तौर पर मोहाली में सुरभि राणा नौकरी कर रही है। सुरभि के माता राजेश्वरी राणा रिटायर्ड प्रिंसीपल है और पिता राजेश राणा परिवहन विभाग से रिटायर्ड हुए हैं।