मंडी: अस्पताल से लापता गर्भवती महिला का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

  • 15 May 2018
  • Reporter: नवनीत बत्ता

मंडी के जोनल अस्पताल से ग़ायब हुई एडमिट गर्भवती महिला की मंगलवार को पेड़ से लटकी लाश मिली है। महिला की पहचान ललिता कुमारी(20) निवासी त्रामट, सुंदरनगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला गर्भवती होने के चलते अस्पताल में भर्ती थी और रविवार रात वे अस्पताल से ग़ायब हो चुकी थी।

महिला का पता न तो वॉर्ड की नर्सों को था और न ही सुरक्षा कर्मियों को। पति और ननद की शिकायत पर अस्पताल प्रशासन जागा, जिसके बाद पति ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच करते हुए सोमवार को महिला से जुड़े कुछ सुराग ढूंढे, जिसके बाद मंगलवार को उसकी लाश पेड़ से लटकी हुई मिली। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने दुप्ट्टे से फंदा लगाकर जान दे दी है।

वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य इक्टठे किए और पोस्टमार्टम के बाद ही कोई रिपोर्ट सामने आ सकेगी। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि पता चला है कि तीन महीने की इस गर्भवती महिला के गर्व में पल रहे शीशु की हालत ठीक नहीं बताते हुए डॉक्टरों ने अबॉर्शन करवाने की सलाह दी थी। उधर पुलिस ने परिजनों के ब्यान कलमबद्ध कर लिए है। पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई हैं।