पूर्व मंत्री ने PM पर साधा निशाना, कहा-नहीं चाहिए खरबों रुपये लुटवाने वाला चौकीदार

  • 27 May 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। रविवार को द्रंग में आयोजित कांग्रेस कमेटी की बैठक में कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि देश को ऐसा चौकीदार नहीं चाहिए जिसने खबरों रुपये लुटवा दिए और सही ढंग से देश के पैसों की निगरानी नहीं कर सका।

ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 में बड़े-बड़े लोकलुहावन वायदे करके प्रचंड बहुमत के साथ सता हासिल की थी। लेकिन सत्ता में आने के बाद विदेशी सैर में मस्त हो गए। आम जनता की उम्मीदों को धराशायी कर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का कार्य शुरू कर दिया।

(आगे ख़बर के लिए स्क्रॉल करें...)

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के ही करीबी रिश्तेदार खरबों रुपए का घोटाला करके आज विदेश फरार हो गए हैं। ललित मोदी पांच हजार करोड़ रुपए लेकर लंदन भाग गया, नीरव 11 हजार सात सौ करोड़ पीएनबी के डकार कर अमेरिका भाग गया, इन्ही के एक और करीबी 12 हजार करोड़ का घोटाला कर विदेश फरार हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि जुमलेबाजी के सिवाए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री कुछ नहीं कर पाए। दो करोड़ बेरोजगारों को सालाना रोजगार देने का वायदा किया था। लेकिन चार सालों में दो लाख नौकरी भी केंद्र सरकार नही दे पाई है।