मंडी नहीं सिर्फ सिराज का हो रहा है विकास: कौल सिंह ठाकुर

  • 15 May 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर पक्षपात का आरोप लगाया है। मंगलवार को मंडी में प्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर हमला बोला। कौल सिंह ठाकुर ने आरोप लगाए कि मुख्यमंत्री सिर्फ सिराज क्षेत्र की भलाई देख रहे हैं, जबकि बाकी मंडी के अधिकांश क्षेत्रों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सिराज के अलावा मंडी में कहीं पर भी विकास के काम नहीं हो रहे हैं। बीजेपी के सरकार में आते ही प्रदेश में क्राइम का ग्राउ ऊपर चला गया है। किसी भी अवैध गतिविधि पर शिकंजा नहीं कसा जा रहा है। आए दिन हत्या और महिलाओं के खिलाफ अपराध की खबरें सुर्खियां बन रही हैं। उन्होंने कहा कि अब तो बीजेपी के लोग भी मानने लगे हैं कि प्रदेश में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

लोकसभा उम्मीदवार की रेस में नहीं हूं शामिल

कौल सिंह ठाकुर ने एक बार फिर साफ किया है कि वे लोकसभा चुनाव की दावेदारी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वे टिकट की रेस में शामिल नहीं है। मंडी में कांग्रेस की तरफ से कई योग्य उम्मीदवार हैं। इनमें से कई अनुभवी और युवा भी अच्छी दावेदारी रखते हैं। इससे पहले समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में भी कौल सिंह ठाकुर ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया था।

बीजेपी ने किए सिर्फ चुनावी वादे

कौल सिंह ने बीजेपी के द्वारा किए गए वादों को भी याद दिलाया। उन्होंने कहा कि अभी तक मंडी तक रेल पहुंची नहीं कि एयरपोर्ट का शिगूफा छोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि जनता के साथ एयरपोर्ट के नाम पर छल किया जा रहा है। कांग्रेस ने 4 मेडिकल कॉलेज शुरू किए थे और एक मेडिकल यूनिवर्सिटी को नेरचैक में खोला था। लेकिन, आज की तारीख में इसमें वाईस चांसलर की नियुक्ति तक नहीं हो पाई है। जबकि, सरकार को काम करते हुए पांच महीने हो चुके हैं।

कौल सिंह ठाकुर ने ऐलान किया कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और महंगाई को लेकर कांग्रेस मंडी में 23 मई को धरना प्रदर्शन करेगी।