PM मोदी और अमिताभ के नाम पर ठगी, शातिरों ने शिमला के शख्स से ठगे 15 लाख

  • 13 May 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

शिमला में पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन के नाम पर 2 युवकों से  ठगी करने का मामला सामने अाया है। मामला रोहडू के ब्रून गांव का है। जहां मोहन सिंह नामक शख्स को दिल्ली से दो युवकों ने फोन कर मोदी और अमिताभ के नाम पर डेढ़ करोड़ का झांसा देकर 15 लाख का चूना लगा दिया। इन शातिरों ने उस शख्स को बार-बार फोन करके उसके नाम की लॉटरी निकलने की बात कही। जिसके बाद वह लालच में आ गया।

मोहन का कहना है कि दिल्ली से उन्हें विजय कुमार और ललित चौहान का फोन आया जहां उसे लक्की ड्रा निकलने की जानकारी दी। शातिरों ने युवक को अमिताभ के बेटी के जन्मदिन पर लॉटरी खुलने का हवाला दिया जिसमें उनके नाम ये निकने की बात कही। उन्होंने पीएम की योजना बताकर लॉटरी लेने के लिए पैसे देने को कहा। उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया कि भारत सरकार की ये योजना है जिसमें हर साल ये लॉटरी निकलती है।

सीएम जयराम से लगाई गुहार

व्यक्ति का यह भी कहना है कि पिछले पांच महीने से किश्तों में उन्होंने 15 लाख रुपए जमा करवाए लेकिन अब दोनों के फोन बंद आ रहा है। इसको लेकर उन्होंने एसपी शिमला को शिकायत की और रोहडू थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। उसका बताया कि उसने सीएम जयराम से शातिरों को पकड़कर उन्हें पैसे वापिस करवाने की गुहार लगाई है। वह कई बार सीएम से भी मिला है। उसने कहा कि अगर पैसे वापिस नहीं मिले तो वह आत्महत्या कर लेगा।