शिमला: चिडगांव में महिला ने फंदा लगाकर दी जान

  • 13 Jun 2018
  • Reporter: पी. चंद

शिमला के चिडगांव में महिला द्वारा फांसी का फंदा लगाकर जान देने का मामला सामने आया है। सूचना के मुताबिक जयंती देवी (35) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस थाना चिरगांव थाने में मामला दर्ज किया गया है। ASI सोहनलाल इस मामले की जांच कर रहे हैं रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम आज स्थानीय अस्पताल में करवाया जाएगा। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है और मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

फंदे पर झूला नाबालिग

वहीं, फंदा लगाने का दूसरा मामला चिडग़ांव का ही है। जहां बीते मंगलवार को 17 वर्षीय किशोर विकेंद्र ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। ये युवक जांगला स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता था। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

आगे की ख़बर के लिए नीचे स्क्रॉल करें...)

चिडग़ांव में आत्महत्या का हफ्ते में ये तीसरा मामला है। तीन दिन पहले भी एक 20 वर्षीय युवती द्वारा फंदा लगाकर जान देने का मामला सामने आया था। इन मामलों के पीछे रोहड़ू चिडगांव में नशे का फैलता जा रहा कारोबार भी बताया जा रहा है। जिसमें फंसकर युवा पीढ़ी पानी जिंदगी बर्बाद कर रही है जिसका खामियाजा परिवारों को उठाना पड़ रहा है।