IPL सट्टेबाजी में आया सलमान खान के भाई का नाम, पुलिस ने भेजा समन

  • 01 Jun 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

आइपीएल में सट्टेबाजी करने के आरोप बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के परिवार तक जा पहुंचे हैं। सलमान के भाई और एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान का नाम अब इस मामले में आया है। मुंबई पुलिस ने अरबाज को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है। पुलिस ने अरबाज खान को शनिवार को पुलिस जांच के लिए थाणे पुलिस स्टेशन बुलाया है।

जानकारी के मुताबिक अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2 करोड़ 80 लाख रुपये का सट्टा लगाया था। बताया जा रहा कि उन्हें इस साल काफी नुकसान हुआ है। अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

हाल ही में मुंबई पुलिस ने आइपीएल में सट्टेबाजी का भंडाफोड़ किया था। इस दौरान पुलिस ने कई सटोरियों को गिरफ्तार किया। सट्टेबाजी में सोनू जालान का नाम भी सामने आया। बाद में पुलिस ने सोनू जालान को भी गिरफ्तार कर लिया।

शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसे संकेत मिले हैं कि अरबाज खान ने सट्टेबाज सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड के सट्टेबाजी रैकिट के संपर्क में थे और भारी दांव भी लगाया था। पुलिस पूछताछ में सोनू जालान ने खुलासा किया कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उसके संपर्क में हैं और वे छद्म नामों से सट्टेबाजी करते हैं। बताया जा रहा है कि इसी पूछताछ के आधार पर सलमान खान के भाई अरबाज को समन भेजा गया है।