प्रदेश कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष के घर पर हमला, जान से मारने की दी धमकी

  • 11 Jun 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

परवाणू में प्रदेश कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष बाबा हरदीप सिंह के घर पर अज्ञात लोगों द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात सभी हमलावर अपनी पहचान छुपाने के लिए मुंह पर कपड़ा बांधकर तलवारें, रॉड से लैस होकर आए थे।

शिकायतकर्ता हरदीप सिंह के अनुसार करीबन 8 हथियारबंद व्यक्ति घर के ऊपर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। लेकिन उनके हाथों में हथियार देख वह घर से बाहर नहीं निकले। फिर उन्होंने पत्थरों और ईंटों से उसके घर पर हमला करना शुरू कर दिया। जिसकी वजह से उनके घर के पास खड़ी 4 गाड़ियों को भारी क्षति पहुंची है।

आगे की ख़बर के लिए नीचे स्क्रॉल करें...)

उन्होंने कहा कि अगर वह बाहर जाते तो वह उन्हें जान से भी मार सकते थे। इस घटना की पुष्टि एसएचओ परवाणु ने करते हुए कहा कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

बता दें कि प्रदेश श्रमिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष बाबा हरदीप सिंह ने नालागढ़ से इस बार बतौर निर्दलीय प्रत्याशी विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। इससे पहले भी बाबा पर जानलेवा हमले हो चुके हैं, लेकिन उन मामलों में भी अभी तक आरोपी नहीं पकड़े गए हैं। पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।