घुटने और जोड़ों के दर्द से हैं परेशान, तो इस तारीख को आइए फोर्टिस कांगड़ा

  • 04 Jun 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

घुटने और जोड़ों के रोगियों के लिए एक बेहतरीन मौका है। देश के जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर प्रियव्रत काले कांगड़ा स्थित फोर्टिस हॉस्पिटल आ रहे हैं। यहां वे 8 और 9 जून को स्पेशल ओपीडी में अपनी सेवा देंगे। इस दौरान घुटने और जोड़ों के दर्द से परेशान रोगी इनसे मुलाकात कर अपनी तकलीफ दूर करा सकता है।

गौरतलब हैकि डॉक्टर प्रियव्रत काले दिल्ली स्थित 'सर गंगा राम हॉस्पिटल' के कंसल्टेंट हैं और आर्थोप्लास्टी में अमेरिका से जॉहांसन एंड जॉहांसन फेलोशिप भी हासिल की है। इसके अलावा इनके पास एडवांस ऑर्थोपेडिक सर्जरी में जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया से फेलोशिप भी है।
 
डॉक्टर प्रियव्रत काले फोर्टिस के स्पेशलिस्ट डॉक्टर सुनील भट्ट के साथ लोगों का चेकअप करेंगे और उनके मर्ज को पहचानते हुए सही इलाज के बारे में बताएंगे। डॉक्टर सुनील भट्ट भी बड़े प्रसिद्ध डॉक्टर हैं। इन्हें हंडियों का इलाज करते हुए 20 साल हो चुके हैं।

ऐसे में अगर इन विशिष्ठ डॉक्टरों से ओपिनियन लेना हो या यकीन होने पर इलाज कराना हो तो 8 और 9 जून को इनसे फोर्टिस कांगड़ा में सपर्क किया जा सकता है। इसके लिए आपको अपॉइंटमेंट लेनी होगी। आप 9816598166 और 01892-242555 पर संपर्क कर सकते हैं।

गौरतलब है कि फोर्टिस कांगड़ा देश-विदेश के नामी डॉक्टरों को हर सप्ताह अपने यहां एक दिन की सेवा के लिए आमंत्रित कर रहा है। फोर्टिस कांगड़ा के मार्केटिंग हेड विजय कुमार का कहना है कि हमारा प्रयास है कि हिमाचल में भी लोगों को बेस्ट ओपिनियन और इलाज मुहैया हो सके। उन्होंने बताया कि इलाज के साथ-साथ यहां बीमारी को पनपने से पहले ही रोकथाम के तरीके सुझाये जाते हैं।