यहां बारिश में ही कर दी सड़क की टारिंग, लोगों ने वायरल किया वीडियो

  • 18 Jun 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

लोक निर्माण विभाग द्वारा इन दिनों बारिश में टारिंग करवाई जा रहा है, जिससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह टारिंग कितने दिन टिक पाएगी। जिस तरह से बारिश में ही सड़क की टारिंग का काम चला हुआ है, जिस पर स्थानीय ग्रामीणों ने सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। ग्रामीणों ने कहा कि टारिंग के नाम पर महज खानापूर्ति ही की जा रही है और सिर्फ दिखाने के लिए ही ऊपर से सड़क पर कालिख पोती जा रही है।

जानकारी के अनुसार द्रंग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले घटासनी-बरोट मार्ग पर रविवार को लोक निर्माण विभाग द्वारा बारिश होने के बावजूद टारिंग करवाई जा रही है, जोकि सरेआम सरकारी पैसे का दुरुपयोग है।

वहीं, विभाग का तर्क है कि उक्त मार्ग पर ठेकेदार के माध्यम से टारिंग करवाई और टारिंग संबंधी सामग्री जोगिंद्रनगर से लाई जा रही है। अगर बारिश के चलते टारिंग उखड़ जाती है तो संबंधित ठेकेदार से दोबारा टारिंग करवाने का प्रावधान है।

स्थानीय लोगों ने सोशल मीडिया में किया वायरल

जब स्थानीय लोगों को विभाग द्वारा बारिश में करवाई जा रही टारिंग गले नहीं उतरी तो कार्य करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी, ताकि प्रदेश सरकार सहित विभाग के आलाधिकारियों तक ये कारनामा पहुंचाया जा सके।