बुजुर्ग की मदद के लिए आगे आए GS बाली, जारी की इतनी राहत राशि

  • 20 Jun 2018
  • Reporter: डेस्क

पूर्व मंत्री जीएस बाली मंडी में बेघर बुजुर्ग की मदद के लिए आगे आए हैं। जीएस बाली ने उनके लिए बकायदा 6 हजार की राहत राशि जारी की है और उसे समाचार फर्स्ट के जरिए 24 घंटे के भीतर बुजुर्ग रेलूराम तक पहुंचाने का अनुरोध किया है। साथ ही जीएस बाली ने उन्हें हर माह 500 रूपये की पेंशन भी देने का ऐलान किया है।

दरअसल, समाचार फर्स्ट ने बुजुर्ग का वायरल वीडियो अपने पेज से पोस्ट किया था। जिसे देखने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री जीएस बाली ने समाचार फर्स्ट से संपर्क किया और अपनी तरह से मदद पहुंचाने का ऐलान किया। समाचार फर्स्ट इसी बीच बुजुर्ग से संपर्क करने में जुटा हुआ है। डीसी मंडी से भी इस बारे में बात की गई है और बुजुर्ग की खोजबीन जारी है। यदि किसी के पास उनका कोई पता या संबंधित किसी का फोन नंबर हो तो हमें 70188-76395 नंबर पर वट्सऐप करें।

हालांकि, अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बुजुर्ग को उसके घर परिजन ले जा चुके हैं। लेकिन, समाचार फर्स्ट पूरी तहकीकात के बाद संबंधित राशि और पेंशन की रकम बुजुर्ग के ही हवाले करेगा। ऐसे में संबंधित पंचायत से भी संपर्क किया जा रहा है।

गौरतलब है कि वीडियो में बुजुर्ग साफ कह रहे हैं कि उनके बच्चों ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया और सारी संपत्ति के खुद मालिक बन बैठे। यहां तक कि वीडियो में बुजुर्ग तबीयत ख़राब होने की भी बात कर रहे हैं। लेकिन इलाज के लिए न तो उनके पास कोई पैसा है और न ही सिर ढकने को छत। इस बारे में उन्होंने पुलिस से भी शिकायत की, लेकिन उनकी एक सुनवाई नहीं हुई।