पालमपुर: दिन दिहाड़े लापता हुआ 12 साल का छात्र, माउंट कारमेल स्कूल से लौट रहा था घर

  • 06 Jun 2018
  • Reporter: डेस्क

कांगड़ा के पालमपुर इलाके से दिन दिहाड़े एक 12 साल का छात्र लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि ये छात्र अपने स्कूल माउंट कारमेल(ठाकुर द्वारा) से घर लौट रहा था कि अचानक रास्ते से ही ग़ायब हो गया। स्कूल टाइमिंग के बाद बच्चे के घर न पहुंचने पर परिजनों ने स्कूल समेत कई जगहों पर तलाश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। हालांकि, स्कूल वालों का कहना है कि वे आज स्कूल आया था और छुट्टी के बाद घर चला गया। 

घरवालों के मुताबिक, बच्चा स्कूल ड्रेस में था और जब उन्होंने जांच की तो कांगड़ा शहर में बच्चे की ड्रेस और बैग बरामद किया गया। हालांकि, कांगड़ा शहर में बच्चे के कपड़े और बैग के बारे में किसी को भी कोई अंदाजा नहीं है। परिजनों ने तुरंत धीरा थाना में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने लापता बच्चे को ढूंढने का आश्वासन दिया है। 

वहीं, स्कूल प्रशासन की सिक्यूरिटी पर भी कई सवाल खड़े होते नज़र आ रहे हैं। स्कूल प्रशासन की ढील के चलते एक मां का लाल आज उनसे दूर कहीं लापता है। कांगड़ा शहर में छात्र की ड्रेस और बैग मिलने से मामला और भी ग़हरा गया है। परिजनों की चिंता बढ़ रही है कि आखिर कार वे ठाकुर द्वारा(पालमपुर) से कांगड़ा कैसे पहुंचा और यदि उसके कपड़े-बैग यहां हैं तो वे कहां और किसी स्थिति में होगा। बच्चे का नाम लक्षित है और 12 साल का है जो माउंट कारमेल स्कूल ठाकुर द्वारा में छठी कक्षा में पढ़ रहा है।