हमीरपुर: BJP कार्यकर्ताओं को सत्ता की खुमारी!, सरेआम उड़ा रहे कानून व्यवस्था की धज्जियां

  • 07 Jun 2018
  • Reporter: कमल नाग

प्रदेश भर में बीजेपी मोदी सरकार के 4 साल के कार्यकाल का जश्न मना रही है। लेकिन, बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता और नेता जश्न के चक्कर में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते नज़र आ रहे हैं। जी हां, हमीरपुर के गांधी चौक से भोटा तक बीजेपी युवा मोर्चा ने बाइक रैली निकाली, जिसे स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर ने हरी झंडी दी। लेकिन, इस रैली में कानून व्यवस्था की सरेआम धज्जियां उड़ाई गईं, क्योंकि यहां सैकड़ों बाइकर्स में से अधिकांश के सिर पर से हेलमेट ग़ायब था।

वहीं, जब विधायक से इस संदर्भ में बात की गई तो उन्होंने कहा कि इक्का-दुक्का लोगों ने हेलमेट नहीं पहना था, जबकि बाइक रैली में कई लोग विद्आउट हेलमेट थे। विधायक ने कहा कि हमने सबको कानून व्यवस्था का पालन करने को कहा था, लेकिन यदि कुछ ने उल्लंघन किया है तो उनसे पूछताछ की जाएगी।

(आगे ख़बर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें...)

ग़ौरतलब है कि इससे पहले सांसद अनुराग ठाकुर ने भी हमीरपुर से बाइक रैली निकाली थी, जिसमें उन्होंने सभी को हेलमेट डालने के सख्त निर्देश दिए थे। लेकिन, अब बीजेपी विधायक की इस रैली में ख़ासी लापरवाही सामने आई है। या फिर यूं कहे कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर सत्ता की ये खुमारी खूब रंग ला रही है...!!