कांगड़ा: पति ने पत्नी पर किया दराट से हमला, महिला गंभीर रूप से घायल

  • 11 Jun 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

कांगड़ा के इंदौरा के ग्राम पंचायत इंदपुर में एक पति ने पत्नी को दराट से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। यह वारदात देर रात 2:30 बजे वार्ड नम्बर सात मुहल्ला जलकड़ी में हुई। स्थानीय लोगों ने महिला को इंदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। गांववासियों ने इस घटना की सूचना इंदौरा थाना में दी।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घटनास्थल के समीप ही हमले में प्रयोग किए गए दरात को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। हैरानी की बात यह है कि पहले पत्नी को गंभीर रूप से घायल करने के बाद पति ने खुद ही मोहल्ले में शोर मचाया कि कोई मेरी पत्नी को दरात से हमला कर घायल कर गया है। लेकिन पुलिस की पैनी निगाह से वो बच नहीं पाया।

(आगे की ख़बर के लिए नीचे स्क्रॉल करें...)

महिला के तीन बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटी एक बेटा है। प्रारम्भिक जांच में पता चला कि दोनों में अक्सर झगड़ा रहता था जिसकी वजह थी कि अशोक अपनी पत्नी पर शक करता था। उसने ऐसी मानसिकता के चलते ही उस पर ऐसा कातिलाना हमला किया है।

इंदौरा थाना प्रभारी संदीप पठानिया ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-307 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। वहीं, महिला के परिजनों ने इस हादसे पर प्रशासन से जल्द सख्त कार्रवाई कर न्याय की मांग की है।