आज के तीन मुकाबलों में इन 3 सुपर स्टार्स पर रहेगी नजर

  • 20 Jun 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

रूस में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप 2018 में बुधवार को 3 मुकाबले होने हैं। शामिल हैं। इन तीन मुकाबलों में 3 सुपर स्टार्स पर नजर रहेगी, जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो, डिएगो कोस्टा और सुआरेज का नाम शामिल है।

जानिए किस मैच में क्या रहेगा खास

पुर्तगाल Vs मोरक्को
वर्ल्ड कप में स्पेन के खिलाफ पहले ही मैच में हैटट्रिक गोल करके अपनी टीम पुर्तगाल को हार से बचाने वाले स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बुधवार फिर मैदान में होंगे। पुर्तगाल के सामने इस बार मोरक्को की टीम है। रोनाल्डो अकेले ही इस टीम की चुनौती ध्वस्त करने का कुव्वत रखते हैं। अगर रोनाल्डो का जादू फिर चलता है तो पुर्तगाल की बड़ी जीत दर्ज कर अंतिम-16 में जगह बनाने की तरफ मजबूत कदम बढ़ा सकता है।


स्पेन Vs ईरान
अपने शुरुआती मैच में भाग्य के सहारे जीत दर्ज करके ग्रुप-बी में टॉप पर चल रहे ईरान की रक्षापंक्ति की आज स्पेन के मजबूत आक्रमण के सामने कड़ी परीक्षा होगी, जिसकी अगुआई डिएगो कोस्टा करेंगे। स्पेन ने पुर्तगाल के खिलाफ पिछले मैच में 3-3 से ड्रॉ खेला था, जिसमें कोस्टा ने दो गोल दागे थे। वहीं ईरान ने अपने पिछले मैच में मोरक्को के आत्मघाती गोल के दम पर 1-0 से जीत दर्ज की थी।

उरुग्वे VS सऊदी अरब
वर्ल्ड कप में कई बार चर्चा के केंद्र में रहने वाले उरुग्वे के स्ट्राइकर लुईस सुआरेज आज अपना 100वां इंटरनैशनल मैच खेलने उतरेंगे। इस माइलस्टोन मैच में वह टीम को सऊदी अरब पर जीत दिलाकर उसकी फीफा वर्ल्ड कप 2018 के नॉकआउट में जगह पक्की करने की कोशिश करेंगे। ग्रुप-ए का यह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। उरुग्वे ने अपने पहले मैच में इजिप्ट को 1-0 से हराया था जबकि सऊदी अरब रूस से 0-5 से हार गया था। सुआरेज की उपलब्धि वाले इस मैच में उरुग्वे विजय अभियान जारी रखकर अंतिम 16 में जगह पक्की करने की कोशिश करेगा।

 इसमें पुर्तगाल VS  मोरक्को                     :      (5.30)
 उरुग्वे           VS  सऊदी अरब               :      (8.30)
 स्पेन             VS   ईरान                          :     (11.30)