बिलासपुर: फुटपाथ न होने से हादसों का शिकार हो रहे राहगीर

  • 14 Jun 2018
  • Reporter: सुनील ठाकुर

घुमारवीं बस स्टैंड को एनएच 103 से अदर जाने वाली सड़क के किनारे बनने वाला फुटपाथ विभाग के द्वारा  एक तरफ बनाकर अपना पल्ला झाड़ दिया गया है। सड़क के दूसरे किनारे पर फुटपाथ का काम शुरू नहीं किया जा रहा है। फुटपाथ न होने से यहां से रोजाना गुजरने वाले हजारों राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फुटपाथ न होने से राहगीर आए दिन हादसों का शिकार हो रहे हैं।

वहीं, लोक निर्णाण विभाग की तरफ से हवाला दिया जा रहा है कि फुटपाथ के लिए जितना बजट मिला था उसमें जो काम होना था वह हो गया है अब और बजट का प्रावधान होगा तभी दूसरी तरफ के फुटपाथ का कार्य़ हो सकता है।

आगे की ख़बर के लिए स्क्रॉल करें)

लोगों ने प्रशासन को आडे़ हाथों लिए हुए कहा कि नालियों मे आए दिन कितने व्यक्ति गिर रहे हैं और उन्हे चोटें लग रही हैं तो उनकी जिम्मेदारी कौन लेगा। या फिर प्रशासन किसी बड़ी दुर्घटना का इतजार कर रहा हैं

वहीं, आरएम पवन कुमार शर्मा ने कहा कि लोक निर्माण विभाग के पास काफी समय पहले बजट का प्रावधान करके जमा करवा दिया था। फुटपाथ एक तरफ ही बनाकर अगर छोड़ दिया है तो इस बारे में मुझे जानकारी नहीं है और न ही लोक निर्माण विभाग ने इस बारे में हमें जानकारी दी है अन्यथा और बजट का प्रावधान किया जा सकता था।