रजनीकांत की 'काला' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान, पहले दिन की जबरदस्त कमाई

  • 09 Jun 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

फिल्म Kaala में रजनीकांत की ऐसी धांसू एक्टिंग, जिसे देखने के बाद हर कोई फिल्म की वाहवाही कर रहा है। तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म ने साउथ में ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली है। 'थलाइवा' रजनीकांत के शहर चेन्नई में ऐसा पहली बार हुआ जब रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया गया हो।

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक सिर्फ चेन्नई शहर में पहले दिन ओपनिंग डे पर 1.76 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म चेन्नई में पहले ही दिन में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रमेश ने अपने ट्वीट में लिखा- सुपरस्टार रजनीकांत की काला का चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर तूफान... पहले दिन में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। रजनीकांत की फिल्म 'काला' 7 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इसे हॉलीवुड फिल्म जुरासिक वर्ल्ड के साथ रिलीज किया गया।

वहीं, रजनीकांत की फिल्म "काला" सऊदी अरब में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। वंडरबार फिल्म्स ने ट्वीट करके लिखा- कि काला सऊदी अरब में रिलीज होने पहली भारतीय फिल्म बन गई है। मालूम हो कि साल 1980 के बाद से सऊदी में सिनेमाघरों पर बैन था। यह बैन अप्रैल में हटाया गया और अमेरिकन फिल्म 'ब्लैक पैंथर' 35 साल बाद यहां रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनी थी।