नाहन: बदमाशों ने नाके पर तैनात पुलिसकर्मी पर चढ़ाई कार, आरोपी फरार

  • 10 Jul 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

नाहन के कालाअंब में मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने नाके पर तैनात एक पुलिस कर्मी को घायल कर दिया। हादसे में घायल पुलिस कर्मी को डॉ. वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। घायल पुलिस कर्मी को फ्रेक्चर बताया जा रहा है।

उधर, कालाअंब पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है। जानकारी के अनुसार, सुबह करीब पौने 6 बजे पांवटा साहिब की ओर से आई एक तेज रफ्तार कार ने नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की।

बताया जा रहा है कि कालाअंब पुलिस ने पांवटा पुलिस की एक शिकायत पर नाका लगाया था। शिकायत मिली थी कि पांवटा साहिब में बीती रात एक दुकान में बदमाशों ने नकदी पर हाथ साफ कर दिया था। इसके बाद शातिर एक पंजाब नंबर की गाड़ी में कालाअंब के रास्ते से हरियाणा की तरफ भागने की फिराक में थे। लिहाजा, कालाअंब पुलिस ने मंगलवार तड़के ही पुलिस थाने के बाहर नाका लगा दिया।

इस दौरान पंजाब नंबर की काले रंग की कार को जैसे ही रोकने की कोशिश की गई, तो कार चालक ने पुलिस कर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। गनीमत यह रही कि हादसे में घायल एचएचएस ब्रिज मोहन कार के नीचे नहीं आया, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था। घायल को नाहन मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।