CLP का जयराम सरकार पर निशाना, कहा-मुजरा कराएगी सरकार तो विरोध होगा ही...

  • 09 Jul 2018
  • Reporter: डेस्क

कांगड़ा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी को खरी-खोटी सुना डाली। सीएलपी अग्निहोत्री ने जयराम सरकार के 6 महीने का कार्यकाल को ग़िनाते हुए प्रदेश के सभी बड़ी घटनाओं की याद दिलाई और जयराम सरकार पर एक के बाद एक सवाल कई सवाल दागे।

अग्निहोत्री ने कहा कि पिछले 6 महीनों में क़सौली गोलीकांड, पानी के संकट जैसी कई घटनाएं हुईं। इन सभी घटनाओं पर सरकार कुछ भी करने में नाकामयाब रही। पहली दफा कोई ऐसी सरकार देखी है, जो कि सी समस्या का हल निकालने के बजाय ये कहती है कि हम अभी सीख रहे हैं। ये संघ की सरकार है जो वैलेंटाइंस का तो विरोध करती है, लेकिन यहां कुश्ती के नाम पर अश्लीलता परोसी जा रही है। यहां तक खेल के नाम पर उद्योगपतियों से पैसे मांगे जा रहे हैं और खुद मुख्यमंत्री भी खेल मंत्री के कार्यक्रम में नहीं पहुंच रहे। कुश्ती के नाम सरकार मुजरे करवाएगी तो विरोध होगा ही।

'हिमाचल को बांट रहे जयराम'

अग्निहोत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हिमाचल को बांटने का काम कर रहे हैं। आए दिन लोगों सो ढिंढोर पीटा जाता है कि वे ऊपर-नीचे और बीच सभी जगहों के मुख्यमंत्री हैं, लेकिन असल में देखा जाए तो किसी भी जगह कोई विकास नहीं हुआ। जीएस बाली और सुधीर शर्मा ने अपने-अपने क्षेत्रों का विकास की प्रतिस्पर्धा थी, लेकिन इस सरकार में मंत्री सिर्फ एयरपोर्ट जैसी चीजों के लिए लड़ते नज़र आ रहे हैं।

पार्टी की जीत का ठोका दावा

लोकसभा चुनावों में जीत का दावा ठोकते हुए अग्निहोत्री ने कहा कि इस बार चुनाव राहुल गांधी के लिए जीत उद्देश्य देकर लड़े जाएंगे। जो भी इस दौरान रास्ते में अड़चने डालेगा उसे हटा दिया जाएगा। प्रभारी रजनी पाटिल प्रदेश के लिए कोई नए नहीं हैं और अब खुद डंडा उठाकर पार्टी को अनुसाशन से चलाएंगी। जयराम ठाकुर को समझ लेना चाहिए हिमाचल में कांग्रेस एकदम मजबूत है और 25 साल सत्ता में रहने का ख्वाब जल्द ही टूटेगा, क्योंकि जो पहली दफा कुर्सी पर बैठता है उसे ऐसा ही लग़ता है।