कुल्लू सम्मेलन: सुक्खू-अग्निहोत्री ने खेल मंत्री के खिलाफ छोड़े तीखे तीर

  • 11 Jul 2018
  • Reporter: गौरव

जयराम सरकार में खेल मंत्री के गृह जिले में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने जबरदस्त जुबानी हमला बोला। खेल मंत्री को निशाने लेते हुए सीएलपी अग्निहोत्री और प्रदेश अध्यक्ष सुक्खू ने कहा कि खेलों के माध्यम से जिस तरह पैसों की उगाही करवाई गई, उससे प्रदेश में ग़लत परंपरा का आगाज़ हुआ है। खेल मंत्री ने इसे अंजाम दिया है और इसके लिए उन्हें पद से इस्तीफा देना चाहिए।

नेताओं ने कहा कि खेल आयोजन के लिए पहले मंत्री सरकार की ओर से 3 करोड़ देने की बात करते हैं, लेकिन जब सरकारी स्तर पर उससे कोई लाभ नहीं होता तो वे उद्योगपत्तियों को धमकाने लगते हैं। उद्योगपत्तियों को बिजली, पानी के कनेक्शन काटने का नाम पर धमकाया गया और पैसों को उगाही करवाई गई। यदि बीजेपी नेताओं को इस बात का विश्वास न हो तो मुख्यमंत्री खुद इस बात की जांच करवाएं।

ठोक-बजा कर निभाएंगे विपक्ष की भूमिका

सीएलपी अग्निहोत्री ने कहा कि पिछले 6 महीनों में कानून व्यवस्था में ढील, कसौली गोलीकांड, जल संकट, तबादलों जैसे कई मामले सामने आए, लेकिन सरकार ने इन सब मुद्दों पर फेल साबित हुई। प्रदेश का विकास कार्य भी पूरी तरह ठप पड़ा है और कर्ज भी लग़ातार बढ़ता जा रहा है। विपक्ष ने अभी तक सरकार को कुछ नहीं कहा, लेकिन अब वक़्त पूरा हो चुका है और विपक्ष सरकार की ग़लतियों को जनता तक ले जाएगी। विधानसभा में 21 विधायक कोई तालियां बजाने के लिए नहीं आए।