J&K: शोपियां से अगवा पुलिस जवान की आतंकियों ने की हत्या

  • 06 Jul 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

जम्मू कश्मीर में कुछ दिन शांत बैठने के बाद आतंकियों ने एक बार फिर नापाक हरकतें शुरू कर दी हैं। आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबल के जावान को अपना निशाना बनाया है। जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल जावेद अहमद को अगवा कर उसकी हत्या कर दी। इस घटाना की जिम्मेदारी हिजबुल मुजाहिद्दीन ने ली है।

आतंकियों ने जावेद को गुरुवार को शोपियां के कचदूरा क्षेत्र से अगवा किया था जिसके बाद पुलिसकर्मी का शव कुलगाम में मिला। जानकारी के लिए बता दें कि जावेद एक मेडिकल स्टोर में दवाई लेने जा रहा थे तभी आतंकियों ने उसे अगवा कर लिया।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक तीन से चार आतंकी एक कार में आए। आतंकियों ने हवा में फायरिंग करते हुए जावेद को बंदूक की नोंक पर अपनी गाड़ी में बिठा लिया। नजदीकी सूत्रों ने बताया कि जावेद की मां हज पर जाने वाली हैं वह उन्हीं के लिए जरूरी दवाई लेने गए थे।

औरंगजेब को भी किया था अगवा

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए पुंछ जिले के आर्मी जवान को अगवा कर लिया था। जिसके बाद अगवा किए गए राइफलमैन औरंगजेब की हत्या कर दी गई थी। बता दें कि ईद की छुट्टियां मनाने के लिए औरंगजेब घर जा रहा था। आतंकियों ने बड़ी बर्रबरता करते हुए जवान को पहले गोलियां मारी और फिर पत्थरों से उसका सिर कुचल दिया था।