मुजरा वाले बयान पर तल्ख हुए सत्ती, अग्निहोत्री को दे डाली नसीहत

  • 09 Jul 2018
  • Reporter: नवनीत बता

जयराम सरकार को कांग्रेस ने मुजरा कराने वाली सरकार का तमगा दे दिया है। कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पलटवार किया है। समाचार फर्स्ट को दिए इंटरव्यू में सत्ती ने कहा कि मुकेश को मालूम होना चाहिए कि कब और किसने मुजरा कराया है और सिर्फ मुजरा ही नहीं बल्कि कमिशन भी खाया है।

'सांस्कृतिक संध्याओं के नाम पर कमीशनखोरी'

सत्ती ने आरोप लगाए कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में ऊना में हर साल सांस्कृतिक संध्याएं हुआ करती थीं। पंजाब और दूसरे राज्यों से कलाकार बुलाए जाते थे और नाच-गाना होता था। जिन कलाकारों को बुलाया जाता था उसमें भी मोटा कमिशन होता था।

सत्ती ने अग्निहोत्री से पूछा है कि कांग्रेस विधायक दल के नेता बताएं कि उस दौरान उन्होंने कार्यक्रम के पैसे अपनी जेब से दिए थे या खनन माफियाओं से लिए थे।

'पहले अपनी पार्टी का अनुशासन देखें रजनी पाटिल'

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने रजनी पाटिल के उस बयान पर भी टिप्पणी की जिसमें उन्होंने बीजेपी को हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों से खारिज करने की बात कही थी। कांगड़ा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रजनी पाटिल ने कहा था कि इस बार कोशिश है कि कांग्रेस हिमाचल की सभी 4 सीटों पर फतह हासिल करें। इसके जवाब में सत्ती ने कहा कि रजनी पाटिल को अपनी पार्टी सुधारने की जरूरत है। उसके बाद वह लोकसभा सीट जीतने का दावा करें।

सत्ती ने कहा कि प्रदेश और केंद्र में हमारी सरकार है। हम किस नीति से काम कर रहे हैं, यह हमारी मर्जी है। कौन आया और कौन गया इस बारे में मुकेश अग्निहोत्री को बताने की जरूरत कतई नहीं है।