खली की फाइट पर सस्पेंस, मंत्री के सामने बदली ज़ुबान!

  • 03 Jul 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

मंडी में 4 जुलाई को होने वाला रेसलिंग इवेंट अभी तक इसी में उलझा पड़ा है कि सरकार की ओर से क्या मदद दी जा रही है। इसी के चलते ग्रेट खली ने कई स्टार्स के रिंग में ने उतरने की भी बात कही थी। लेकिन, अब एक बार फिर खली ने अपने फाइट लड़ने पर सस्पेंस बना दिया है।

मंगलवार को खेल मंत्री गोविंद ठाकुर की मौजूदगी में खली ने कहा कि 'फाइट करना या नहीं करना उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा, मौके पर चौका कैसे लगता है, यह मुझे नहीं पता।' हालांकि, इसपर खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि खली खुद फाइट करेगें। इस बारे में उनकी खली से बात हो गई है। विपक्षी दलों द्वारा लगाए गए आरोपों से खली को धक्का लगा था, क्योंकि उनका राजनीति से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं और खली के ही कहने पर शो को फ्री किया गया।

साथ ही खेल मंत्री ने विदेशी रेसलरों से भी मुलाक़ात की और कहा कि खेल जोरों-शोरों से दिखाया जाएगा और इस दौरान मुख्यमंत्री से लेकर केंद्र के भी कई मंत्री मौजूद रहेंगे। ग़ौरतलब है कि रेसलिंग इवेंट में अभी तक कई तरह की दलीलें सामने आ चुकी हैं। पहले जहां सरकार ने कोई भी पैसा देने से इंकार किया, तो उसके तुरंत बाद ही खली ने रिंग में उतरने से मना कर दिया। इसके बाद ये सामने आया कि शो फ्री ऑफ कोस्ट होगा।